बड़े भाई की जगह छोटे भाई के साथ दुल्हन ने लिए फेरे , पढ़िए पूरी खबर

बड़े भाई की जगह छोटे भाई के साथ दुल्हन ने लिए फेरे ,पढ़िए पूरी खबर 

#Bride took place with younger brother instead of elder brother, read full news


गांव मोहम्मदपुर निवासी रामअवध तिवारी ने अपने बड़े बेटे शशांक तिवारी की शादी बरेली के फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र की लड़की से तय की थी। एक फरवरी को बरात जाना थी। घर पर सभी लोग तैयार थे। घर के बाहर शहनाई बज रही थी। दूल्हे को गाड़ी पर बैठाने की रस्म की तैयारी चल रही थी।दूल्हे को जब गाड़ी पर बैठाने को बुलाया गया तो उसका कोई पता नहीं चला। एकाएक दूल्हे के गायब होने से परिजन और रिश्तेदारों में खलबली मच गई। कोई पता न चलने पर पिता की ओर से थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई।

बड़े भाई की जगह छोटे भाई के साथ दुल्हन ने फेरे लिए

पिता अनहोनी की आशंका जता रहे थे। दूल्हे के लापता होने पर दुल्हन पक्ष में भी खलबली मच गई। जैसे तैसे देर रात को दूल्हे के छोटे भाई बिषर्भ को शादी के लिए राजी किया गया। बड़े भाई की जगह छोटे भाई के साथ दुल्हन ने फेरे लिए।इधर, पुलिस लापता शशांक की तलाश में जुटी रही। 

उसके दोस्तों से पूछताछ की गई। शशांक के फोन को सर्विलांस पर लगाया गया। दोस्तों से पूछताछ में उसकी एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग की बात सामने आई। बुधवार को शशांक को पुलिस ने बीसलपुर से बरामद कर लिया।उसे थाने लेकर आए जहां उसने पूछताछ के दौरान बताया कि वो खटीमा में अपने दोस्त के पास चला गया था। शशांक ने बताया कि उसने बरेली के क्योलड़िया गांव की युवती से दो दिन पूर्व कोर्ट मैरिज कर ली है। एसओ अचल कुमार ने बताया कि युवक को बरामद कर लिया गया है। परिवार वालों को बुलाया गया है।

#indianews, #regionalnews

No comments:

Powered by Blogger.