आईफोन की ऐसी लालच जो इंसान को बना दे हैवान , आईफोन पाने की सनक में डिलीवरी ब्वॉय की कर दी हत्या

आईफोन की ऐसी लालच जो इंसान को बना दे हैवान , आईफोन पाने की सनक में डिलीवरी ब्वॉय की कर दी हत्या

#Such greed of iPhone that makes a person a monster, in the craze of getting an iPhone, the delivery boy was murdered

यह घटना शनिवार की है। एक युवक ने एक ई-कॉमर्स डिलीवरी बॉय की इसलिए केवल चाकू मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसके पास सेकेंड हैंड आईफोन के भुगतान के लिए पैसे नहीं थे जिसे उसने ऑनलाइन ऑर्डर किया था। घटना 7 फरवरी को हसन के अरसीकेरे शहर में हुई और सबसे हैरान करने वाली बात यह थी कि मृतक और आरोपी दोनों का पहला नाम हेमंत था।

यह है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, 20 साल के हेमंत दत्त ने हाल ही में एक ई-कॉमर्स पोर्टल पर सेकेंड हैंड आईफोन के लिए ऑर्डर दिया था। ऑर्डर मिलने के बाद कंपनी ने डिलीवरी बॉय हेमंत नाइक को आरोपी शख्स के घर भेजा। आरोपी ने पैसे लाने की बात कहकर उसे अंदर इंतजार करने के लिए कहा। लेकिन कुछ ही देर में आरोपी चाकू लेकर लौटा और उसने डिलीवरी ब्वॉय पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।


मृतक की जली लाश मिलने के बाद हुआ खुलासा

दरअसल, अर्सिकेरे शहर के अंककोप्पल रेलवे स्टेशन के पास 11 फरवरी को कर्नाटक पुलिस को एक जली हुई लाश मिली थी। इस तरह रेलवे स्टेशन के पास जली हुई लाश मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए अधिकारियों ने तत्काल मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन कर दिया। जांच में जो खुलासा हुआ, उससे पुलिस भी हैरान रह गई।


तीन दिनों तक घर पर ही रखी लाख

डिलीवरी बॉय की हत्या के बाद वह घबरा गया और उसे कुछ समझ में नहीं आया। फिर आनन-फानन में लाश को घर में ही छिपा दिया। तीन दिन तक लाश को ठिकाने लगाने के लिए सोचने लगा। लेकिन जब कोई रास्ता नहीं मिला तो लाश को बोरे से ढका और स्कूटी पर लादकर सुबह-सुबह करीब 4.50 बजे उसे ठिकाने लगाने निकल पड़ा। घर से बोरी में लाश लेकर दत्ता रेलवे स्टेशन की झाड़ियों के पास पहुंच गया और फिर बोरी को स्कूटी से उतारा और फिर उसे आग के हवाले कर दिया।

#crime,

No comments:

Powered by Blogger.